मक्का में मगरमच्छ के आंसू बहाकर बुरा फंसी राखी सावंत, सोशल मीडिया पर हेटर्स ने उड़ाई धज्जियां

मक्का में मगरमच्छ के आंसू बहाकर बुरा फंसी राखी सावंत, सोशल मीडिया पर हेटर्स ने उड़ाई धज्जियां

राखी सावंत टीवी की उन अदाकाराओं में से एक हैं जो कि विवाद में आने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देतीं। अब ये तो हर कोई जानता है कि राखी सावंत के पास कोई काम नहीं है। बावजूद इसके राखी सावंत लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। बीते एक साल से राखी सावंत ने अपनी पर्सनल लाइफ का तमाशा बनाया हुआ है। पहले तो रितेश के साथ शादी का दावा करके राखी सावंत ने हंगामा खड़ा कर दिया। अब आदिल को धोखेबाज बताकर राखी सावंत लाइमलाइट बटोर रही हैं। हाल ही में आदिल जेल से बाहर आया है। 

जेल से बाहर आते ही राखी सावंत के एक्स ने उनकी धज्जियां उड़ी दी। आदिल ने राखी सावंत की सहेलियों के साथ मिलकर ये साबित कर दिया है कि टीवी की ये हसीना धोखेबाज है। वहीं राखी सावंत भी वीडियोज के जरिए आदिल को करारा जवाब दे रही हैं। बीते दई दिनों से आदिल और राखी सावंत के बीच जबानी जंग चल रही है। इसी बीच राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रहा है। 

इस वीडियो में राखी सावंत मक्का में बैठी नजर आ रही हैं। मक्का जाते ही राखी सावंत ने एक वीडियो बनाई है। इस वीडियो में राखी सावंत दावा कर रही हैं कि आदिल ने उनकी जिंदगी तबाह कर दी है। राखी सावंत ने वीडियो में दावा किया है कि वो बॉलीवुड एक्ट्रेस बनना चाहती थीं। हालांकि आदिल ने शादी करके उनके सारे सपने तबाह कर दिए। 

for watch Video click here

वीडियो में बुर्का पहने राखी सावंत जमकर आंसू बहा रही हैं। राखी सावंत अल्लाह से दुआ कर रही हैं कि वो उनकी मदद करे। ऐसी हरकतें करके राखी सावंत एक बार फिर फंस गई हैं। लोगों ने सोशल मीडिया पर राखी सावंत को निशाने पर लेना शुरू कर दिया है। लोग राखी सावंत के आंसू को मगरमच्छ के आंसू बता रहे हैं। लोग राखी सावंत को समझा रहे हैं कि मक्का में वीडियो बनाकर रोने से कुछ भी नहीं होने वाला है। 

admin