पुलिस ने शराब तस्करी में एक को पकड़ा, लोगाें ने विरोध किया, लेकिन कड़ा रुख देख पीछे हटे

मुजफ्फरपुर :सरायथाने की पुलिस ने रविवार को सदर थाने के सहयोग से पकड़ी इस्माइल से शराब तस्करी के आरोपी राम प्रवेश महतो को गिरफ्तार किया। उसके परिजनों स्थानीय लोगों ने जोरदार विरोध किया, लेकिन पुलिस के कड़े रुख को देखकर पीछे हट गए। रामप्रवेश ने पुलिस को कई अन्य धंधेबाजों के नाम बताए हैं।
पुलिस के अनुसार रामप्रवेश सराय थाना क्षेत्र के भतरोहर इलाके में छह माह पूर्व कंटेनर पर लदी विदेशी शराब की जब्ती के दौरान फरार हो गया था। वह मामले में प्राथमिकी अभियुक्त था। साथ ही अब भी मुजफ्फरपुर वैशाली इलाके में शराब खपाने का काम कर रहा था। सराय सराय थानेदार रमण कुमार के अनुसार उन्हें गुप्त जानकारी मिली कि वह अपने घर आया हुआ है। सदर थाने की पुलिस के सहयोग से रविवार की सुबह उसके घर पर छापेमारी की गई। पहले तो उसके परिजनों स्थानीय लोगों ने गिरफ्तारी को गलत बताते हुए विरोध किया, लेकिन मामला बताने पर वे पीछे हट गए। गिरफ्तारी के बाद रामप्रवेश से सदर थाने पर पूछताछ की गई। उसके बाद सराय पुलिस उसे साथ ले गई।
करजा में शराब के साथ एक गिरफ्तार
मड़वन|करजा थाना क्षेत्र स्थित हवाई अड्डा के समीप से करजा पुलिस ने कोदरिया बाजितपुर के मनोरंजन कुमार को शराब की बोतल के साथ गिरफ्तार किया। उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। थानाध्यक्ष दिनेश यादव ने बताया कि गश्ती के दौरान शक के आधार पर तस्कर की तलाशी ली गई।

admin