कांटी से दो स्कूली छात्र अगवा, फोन कर 11 लाख की मांगी फिरौती

कांटी:थाना क्षेत्र में 24 घंटे के अंदर दो स्कूली छात्रों को अगवा कर लिया गया। विशेष पुलिस टीम दोनों मामलों में छापेमारी कर रही है। एक ही दिन दो स्कूली बच्चों के अपहरण से कांटी में दहशत का माहौल है। पहली घटना कांटी के अंकुराहा गांव की है। डंफर चालक टुनटुन चौधरी का 6 वर्षीय पुत्र कृष राज गांव में ही प्राइवेट स्कूल में एलकेजी में पढ़ता है। शाम 3 बजे स्कूल से घर लौटते समय बाइक सवार दो अपराधियों ने कृष राज को अगवा कर लिया।




3 घंटे बाद टुनटुन सिंह के मोबाइल पर कॉल कर 10 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई। टुनटुन चौधरी ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। दूसरी घटना टरमा गांव की है, जहां मंगलवार की देर शाम मजदूर परशुराम महतो के 11 वर्षीय पुत्र पुंदेली का अपहरण कर लिया गया। वह गांव के ही सरकारी स्कूल में 5वीं क्लास में पढ़ता है। बुधवार को पुंदेली के पिता से एक लाख फिरौती मांगी गई। फिरौती की रकम पटना में एक मंदिर के पास पहुंचाने को कहा गया।
परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। बताया कि पुंदेली घर के पास ही खेलने गया था, जहां से उसका अपहरण हो गया। जिस नंबर से कॉल आया था, उसका लोकेशन रेवा रोड में बताया गया है। पुलिस का कहना है कि पुंदेली को उसका एक रिश्तेदार ही साइकिल पर बैठा कर ले गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
रिश्तेदार की सामने आई भूमिका
“डीएसपीपश्चिमी के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया है। कई जगह छापेमारी की गई है। अपहरण की दूसरी घटना में रिश्तेदार की भूमिका सामने रही है। विवेककुमार,एसएसपी “

admin