बेनीपट्टी मधवापुर मुख्य सड़क के कटाव से होकर बह रहा बाढ़ का पानी

बेनीपट्टी:बेनीपट्टी मधवापुर मुख्य सड़क के उच्चैठ बैंक चौक स्थित थुम्हानी नदी पर निर्माणाधीन पुल का डायवर्सन पानी के दवाब में कटकर बह गया। फलतः डायवर्सन बहने के साथ ही उक्त सड़क पर आवागमन पूर्णतः अवरुद्ध हो गया है। वाहनों का परिचालन नहीं होने के कारण लोगों की परेशानी काफी बढ़ गई है। इस पथ पर चलने वाली दर्जनों बसों का परिचालन भी बंद है।

 




सीओ पुरेंद्र कुमार ने बताया कि बस और अन्य वाहन वालों को साहरघाट, मधवापुर सहित अन्य जगहों तक जाने के लिए बसैठ डीकेबीएम पथ का सहारा लेने का निर्देश दिया गया है। इस पथ के अवरुद्ध होने से अनगिनत गांव प्रखंड अनुमंडल मुख्यालय से कट गए हैं।
शनिवार को कुछ समय तक निर्माणाधीन पुल से होकर स्थानीय युवकों द्वारा बाइक सवार लोगों को बाइकों के साथ आर पार कराया जाता रहा, परंतु बाद में अंचल प्रशासन ने सुरक्षा के मद्देनजर अपने कर्मचारी और गार्ड को मौके पर भेजकर स्थानीय युवकों का यह खेल बंद करवा दिया और लोगों से अपील की कि जान जोखिम में डालकर निर्माणाधीन पुल होकर बाइक आर पार करें और करावें। बताते चलें कि शुक्रवार को दिन में ही उक्त डायवर्सन के नीचे के जाम ह्यूम पाइपों को खुलवाने और पानी डिस्चार्ज कराने के लिए जेसीबी लगाया गया था।

admin