muzaffarpur:परिजनों ने एसएसपी डीएम से लगाई गुहार,सोनाली के परिजनों को डर, कहीं नवरूणा की तरह हो जाए हश्र

मुजफ्फरपुर :मिठनपुरा थाना क्षेत्र के कन्हौली विशुनदत्त रामनगर इलाके स्थित घर से अपहृत इंटर की छात्रा सोनाली का तीन दिन बाद भी पुलिस को सुराग नहीं मिला है। परिजनों को अब अनहोनी की आशंका सताने लगी हैं। आशंका सता रही है कि सोनाली का हश्र भी कहीं नवरुणा की तरह हो जाएं। सोनाली के माता-पिता ने संबंधियों पड़ोसियों के साथ सोमवार को एसएसपी और डीएम से मुलाकात कर बेटी की बरामदगी की गुहार लगाई। परिजनों ने एसएसपी से मिठनपुरा पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठाया है। आरोप लगाया है कि नामजद अपराधियों की गिरफ्तारी से पुलिस बच रही है। पुलिस के सामने एक संदिग्ध को उसके समर्थक छुड़ाकर ले गए। लेकिन, पुलिस खामोश रही। सोमवार को एफएसएल की टीम छात्रा के घर पहुंची। टीम ने अपहरण के दौरान घर के गेट फर्श पर लगे खून के छींटे का सैंपल लिया। साथ ही घर के कमरे के बेड कई स्थानों से नमूने लिए। परिजनों का कहना है कि घटना के तीन दिन बाद इस जांच का कोई मतलब नही है। वर्षा के बाद साक्ष्य नष्ट हो गए होंगे। पुलिस जांच के नाम पर कोरम पूरा कर रही है।
क्लूकी सुराग में दो स्थानों के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला : छात्राअपहरण मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला है। एक युवक द्वारा छात्रा को कल्याणी चौक पर देखे जाने के दावे के बाद पुलिस ने शहर के दो स्थानों पर लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाला हैं। पुलिस ने युवक के साथ शहर के कल्याणी सरैयागंज टावर पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला है। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज से कोई ठोस सुराग नहीं मिला है। इधर, पुलिस ने अपहरण कांड में आधा दर्जन संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इसमें एक पेंटर भी शामिल हैं। इसके अलावे पुलिस कई संभावित स्थानों पर छापेमारी कर रही है। छात्रा के एक मोबाइल नंबर का कॉल डिटेल भी निकाला गया है। इसमें करीब दो दर्जन लोगों के नंबर मिले हैं। पुलिस इन नंबर धारकों से पूछताछ करने की कवायद में जुट गई है। वहीं, वरीय अधिकारियों का निर्देश मिलने के बाद मिठनपुरा पुलिस छात्रा के साथ कोचिंग में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं के अलावे कोचिंग संचालक से भी पूछताछ करेगी।
कन्हौली से अपहृत छात्रा के माता-पिता अन्य लोग न्याय की गुहार लगाने के लिए सोमवार को एसएसपी के दफ्तर पर पहुंचे।
फोटो लेने पर किया हंगामा…
एसएसपीकार्यालय में छात्रा के परिजन जब मीडिया से बात कर रहे थे तभी एक युवक आकर उनकी फोटो खींचने लगा। युवक कांटी थाना क्षेत्र के एक गांव का था। परिजनों द्वारा एसएसपी को सौंपे गए आवेदन का फोटो लेने पर परिजनों ने शक के आधार पर युवक को पकड़ लिया और एसएसपी कार्यालय में ही हंगामा करने लगे। बाद में पुलिसकर्मियों ने शांत कराया। युवक ने बताया कि उसने एेसे ही फोटो खींचा है। वह भी अपनी मां के साथ एसएसपी से मिलने आया है।

admin