बिल में गड़बड़ी पर एस्सेल ऑिफस में हंगामा, तोड़फोड़ की कोशिश

गड़बड़ी बिल मेंको लेकर मंगलवार को तिलक मैदान रोड स्थित एस्सेल कार्यालय में जमकर हंगामा हुआ |बिजली बिल लेकर पहुंची महिलाओं ने ज्यादा बिजली बिल देने का आरोप लगाते हुए एस्सेल के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान एस्सेल कर्मियों के साथ गाली-गलौज भी की गई। कार्यालय में तोड़फोड़ की भी कोशिश की गई। किसी तरह से अधिकारियों ने समझा-बुझाकर आक्रोशित महिलाओं को शांत कराया। हंगामे की वजह से घंटे भर से ज्यादा समय तक दोपहर में कामकाज बाधित रहा।
जानकारी अनुसार, शहर के इस्लामपुर, सूतापट्टी डोमा पोखर इलाके में दो से तीन माह का बिजली बिल एक साथ दिया गया है। अधिकतर लोगों की शिकायत है कि बिजली बिल बढ़ा कर भेजा गया है। मंगलवार को इसकी शिकायत लेकर लोग जब तिलक मैदान रोड स्थित एस्सेल कार्यालय पहुंचे तो अधिकारियों ने कहा कि इस समस्या का निपटारा माड़ीपुर कार्यालय में ही होगा। हम लोग केवल बिल जमा करते हैं। इसी बात पर लोग आक्रोशित होकर हंगामा करने लगे। कर्मचारियों के साथ गाली-गलौज की गई। कंप्यूटर तोड़ने का प्रयास किया। किसी तरह से समझा-बुझाकर एस्सेल अधिकारियों ने मामला शांत कराया।
ट्रांसफॉर्मर जलने से 2 सौ घरों में ठप रही आपूर्ति
मुजफ्फरपुर शहरके चंदवारा में ट्रांसफॉर्मर जल जाने से मंगलवार को पूरे दिन बिजली आपूर्ति ठप रही। इससे दो सौ घरों की बिजली गुल हो गई। रात में जाकर ट्रांसफॉर्मर बदलने की प्रक्रिया शुरू की गई। बुधवार से ट्रांसफॉर्मर से बिजली आपूर्ति सुचारू होने की संभावना है। विभागीय अधिकारियों के मुताबिक, सोमवार से ही ट्रांसफॉर्मर में खराबी चल रही थी। मंगलवार की सुबह ट्रांसफॉर्मर जल जाने की सूचना मिली।



admin