आपके तारे- दैनिकः25-11-2017Taurus (वृष)

पॉजिटिव – पैसे और परिवार से जुड़ा कोई बड़ा फैसला हो सकता है। बड़ा काम भी निपट सकता है। मिले-जुले अनुभव वाला दिन है। परिवार का माहौल अच्छा हो सकता है। कॉन्फिडेंस और बढ़ सकता है। दोस्तों के साथ संबंधों में सुधार के योग हैं। किसी से मिलने का समय तय हो सकता है। कामकाज से जुड़ी खास योजना बन सकती है। बिजनेस से जुड़े खास फैसले आप ले सकते हैं। सितारों का साथ मिल सकता है। आपके लिए दिन अच्छा है। कारोबार के लिए यात्रा फायदेमंद हो सकती है। नौकरी में जिम्मेदारी और काम बढ़ने के योग हैं।




नेगेटिव – साथ काम करने वाले किसी इंसान की बात आपको परेशान कर सकती है। बिना बात आपका मूड बिगड़ सकता है। हो सकता है आप खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाएं। भावनाओं और शब्दों पर कंट्रोल करने की कोशिश करें। अपने प्रोग्राम सावधानी से सेट करें।

क्या करें – गेहूं के आटे का हलवा किसी गरीब को खिलाएं।

लव- आपका मूड अच्छा हो सकता है। लव लाइफ के लिए दिन अच्छा है। सौंदर्य की वस्तुओं पर खर्चा होने के योग हैं। प्रेम संबंधों में गहराई बढ़ सकती है। लव लाइफ के मामले में दिन आपके फेवर में कहा जा सकता है।

करियर- कारोबार के लिए फायदेमंद यात्रा के योग हैं। बातचीत करते समय सावधान रहें। हो सकता है कि कोई बात ठीक से सुन न सकें और बाद में उसी के कारण समस्या बढ़ें। स्टूडेंट्स को ज्यादा मेहनत करने की जरूरत है।

हेल्थ – सेहत के मामले में सावधान रहें। आज आप थोड़े परेशान जरूर हो सकते हैं।

admin