जब रवींद्र जडेजा की मिली बेटी की पहली झलक, ऐसी थी स्टार की प्रतिक्रिया

रवींद्र जडेजा को अपनी बेटी निध्यान की पहली झलक देखने के लिए एक महीने से ज्यादा इंतजार करना पड़ा। बुधवार को अनमोल पल आया, क्योंकि जडेजा की पत्नी वेस्ट इंडीज दौरे से मुंबई पहुंचने के लिए भारत के आलराउंडर के लिए इंतजार कर रही थी।

हालांकि जडेजा बुधवार को यहां प्रचार समारोह में व्यस्त थे, लेकिन उनका ध्यान मुख्य रूप से उनकी पत्नी और नवजात शिशु पर था, जो भी उपस्थित थे। यहां तक ​​कि जब वह दूसरी जगहों पर पत्रकारों से बात करते थे, तब भी जडेजा को उनकी पत्नी और बेटी के बारे में चिंता थी। वे आसानी से एक बार जब वे सुरक्षित रूप से उनके होटल के कमरे में ले गए थे।
“यह एक विशेष भावना थी मुझे अब कुछ नहीं पता है लेकिन जैसा कि मैं बच्चे के साथ अधिक समय बिताना चाहता हूं, तब मैं अधिक जुड़ा होगा। यह मेरे लिए एक अच्छी बात है और परिवार में सभी लोग बहुत खुश हैं। कभी-कभी जब मैं घर जाता हूं, तो मुझे ऊब लगता है। इसलिए अब, मेरे पास खेलने के लिए एक खिलौना है … यह मेरे लिए एक अच्छा समय होगा, “जडेजा ने अपने जीवन में पिता के चरण में प्रवेश करने के लिए कहा।
जडेजा आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के लिए इंग्लैंड में थे, जब उनकी पत्नी रिवा सोलंकी ने बच्ची को जन्म दिया था। टूर्नामेंट में उपविजेता बनने के बाद, जडेजा पांच वनडे और एक टी -20 इंटरनेशनल के लिए वेस्टइंडीज दौरे पर चलयेगे थे।

अन्य अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों के विपरीत, जो अपने बच्चे के जन्म के समय अपनी पत्नी के पास रहना पसंद करते हैं, जडेजा ने अपनी प्रतिबद्धता पूरी करने के लिए भारतीय टीम के साथ रहना पसंद किया।

“मेरा दिमाग पहले कुछ दिनों के लिए बदल रहा था (जब वह पैदा हुआ था) लेकिन जब मैंने इसके बारे में सोचा, मुझे एहसास हुआ कि यह (भारतीय टीम) भी महत्वपूर्ण है। बहुत कम लोग हैं जो देश के लिए खेलने का मौका प्राप्त करते हैं। मैं उन कुछ लोगों के बीच होने के लिए बहुत भाग्यशाली हूं बच्चे की देखभाल करने के लिए परिवार में बहुत से लोग हैं इसलिए, घर जाने के बजाय (बच्चे को देखने के लिए), मैं वही रह गया और अपनी टीम को मैचों को जीतने में मेरी 100 प्रतिशत मदद की, “जडेजा ने कहा।

admin