U19 वर्ल्डकप: चोटिल होकर टीम से बाहर हुए इशान पेरोल की जगह आदित्य ठकारे को मौका

नई दिल्ली/माउंट माउंगानुइ: अंडर-19 विश्वकप के अपने शुरूआती दोनों मुकाबले जीतकर टॉप-8 में पहुंची टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर आई है. टीम के तेज़ गेंदबाज़ इशान पोरेल टखने में चोट की वजह से पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं.

इशान पोरेल को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले में टखने में चोट लग गई थी. जिसकी वजह से वो आज खेले गए टूर्नामेंट के दूसरे मुकाबले में भी नहीं खेल सके. पोरेल का स्कैन किया गया और उनकी चोट को गंभीर पाया गया. जिसकी वजह से वो टूर्नामेंट से बाहर हो गए.

पोरेल के स्थान पर युवा तेज़ गेंदबाज़ आदित्य ठकारे को टीम के साथ जोड़ा गया है. ठाकरे जल्द ही न्यूज़ीलैंड के लिए रवाना होंगे जहां पर आईसीसी अंडर-19 क्रिकेट विश्वकप खेला जा रहा है. हाल ही में रणजी ट्रॉफी फाइनल में भी आदित्य ने अपनी टीम विदर्भ के लिए बेहतरीन खेल दिखाया था. उन्होंने दिल्ली के खिलाफ खेले गए फाइनल मुकाबले में 2 अहम विकेट चटकाए थे. जिससे प्रभावित होकर विदर्भ के इस स्टार को विश्वकप का टिकट मिल गया.




इशान ने पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4.1 ओवर गेंदबाज़ी की थी. जिसमें उन्होंने 24 रन दिए थे जबकि उन्हें एक भी विकेट नहीं मिल सका था. बंगाल के इस युवा ने भारत के लिए 3 फर्स्ट-क्लास और 3 लिस्ट ए मुकाबले खेले हैं. 3 फर्स्ट-क्लास मुकाबलों में उन्होंने 13 विकेट चटकाए हैं. वहीं लिस्ट ए मैचों में उनके नाम 2 विकेट हैं.

भारतीय टीम टूर्नामेंट में बेहतरीन खेल दिखा रही है और अब तक खेले दोनों मुकाबले जीत चुकी है. आज ही भारतीय टीम ने अपने दूसरे मुकाबले में 10 विकेट से पापुआ न्यू गिनी टीम को हराया है.

source abp news
             ————————————————-mithilanchalnews————————————————————–
फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुकट्विटर, गूगल प्लस पर..

Read all latest  headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

admin