हंसिना के लिए सोनाक्षी सिन्हा मेरी पहली पसंद थी: अपूर्व लाखिया

फिल्ममेकर के लिए यह काफी दुर्लभ है कि वह अपनी फिल्म के लिए एक अलग स्टार चाहते थे , और अति दुर्लभ अगर इस बात का खुलासा फिल्म की रिलीज़ से पहले किया जाये है। निर्देशक अपूर्व लाखिया ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने पहली बार सोनाक्षी सिन्हा के साथ हसीना की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया था।

 

“हम पहले सोनाक्षी से संपर्क किया था और  हमारी शूटिंग  भी स्थगित हो रही थे । वह उस समय फाॅर्स 2 कर रही था और जॉन घायल हो गया था। श्रद्धा (कपूर) पूरी तरह से मेरा दूसरी पसंद थी। मुझे पता था कि वह एक 17 वर्षीय और 45 वर्षीय भी रोल कर सकती है, “अपूर्व ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में ये बातये बताइय।

श्राद्ध कपूर के भाई सिद्धाथ कपूर, जो हसीना के भाई दाऊद इब्राहिम की भूमिका निभा रहे थे, भी ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम के लिए उपस्थित थे।

 

पहली बार श्रद्धा के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में उन्होंने कहा: “मुझे सोनाक्षी सिन्हा के साथ कास्ट किया गया था लेकिन वह यह फिल्म नहीं कर सकी, इसलिए मेरी बहन इस प्रोजेक्ट पर आ गई, जो मेरे जीवन और मेरे करियर के लिए सबसे अच्छा था। उसने इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है। ”

 

यह फिल्म श्रद्धा कपूर की पहली महिला नायक फिल्म  के रूप मे भी चिह्नित होगी।  वह अर्जुन कपूर के साथ वह आखिरी बार हाफ गर्लफ्रेंड  में दिखाई दीं थी।

हसीना पारकर अपूर्व लाखिया द्वारा निर्देशित एक जीवन चरितिक अपराध फिल्म है। यह फिल्म दाऊद इब्राहिम की बहन हसेना पारकर की जिंदगी पर आधारित है। इसे शुरू में हसीना नाम दिया गया था: मुंबई की रानी।

admin