शरद यादव बोले- नरेंद्र मोदी के सामने कोई नहीं, कहना गलत

पटना:राज्य सभामें जदयू के नेता शरद यादव ने कहा कि वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में अभी बहुत समय बाकी है। इसलिए यह दावा नहीं किया जा सकता कि मोदी के सामने कोई नहीं है। मंगलवार को शरद ने कहा कि अगर कोई ऐसा करता है तो वह गलत है। अभी से कैसे कह सकते हैं कि कौन जीतेगा या हारेगा? यह तय करना तो जनता का काम है। हारने-जीतने का सवाल तो अभी बहुत दूर है।
महागठबंधन में टूट पर लगातार दूसरे दिन भी नाराजगी जताते हुए शरद ने कहा कि हमने और लालू प्रसाद ने मिलकर भाजपा को रोकने के लिए गठबंधन बनाया था, लेकिन वह चल नहीं सका। बिहार की 11 करोड़ जनता ने जो विश्वास महागठबंधन को दिया था, वह विश्वास अब नहीं रहा। जदयू से नाता तोड़ कर लालू के साथ जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हम किसी के न्योते पर नहीं चलते हैं।
हमेंकिसी का डर नहीं : शरदयादव ने कहा कि हम जनता के साथ खड़े थे। बिहार की जनता ने इस गठबंधन को अपना जनादेश दिया था। मैंने तीन महीने तक इसके लिए काफी भागदौड़ की। लगातार जनसभाएं हुईं। सब एकजुट थे। भाजपा को हमने बिहार से खदेड़ दिया था, लेकिन गठबंधन को तोड़कर ठीक नहीं किया गया। यह तो जनादेश का अपमान है। जो भी स्थिति है वह हमारे लिए दुखद है। वैसे तो हमको किसी से भी डर नहीं लगता है और ही हमें कोई पद या सुख प्रभावित कर सकता है।

admin