सीवान पत्रकार हत्याकांड में शहाबुद्दीन कीवीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा पेशी

बिहार के सीवान के पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में आज जिला एवं सत्र न्यायाधीश हरेंद्रनाथ तिवारी की अदालत ने पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा पेशी हुई। शहाबुद्दीन अभी दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद है शहाबुद्दीन के साथ ही सीवान जेल में लड्डन मियां की पेशी भी मुजफ्फरपुर जिला न्यायालय में हुई। मामले में शहीद खुदीराम बोस केंद्रीय कारा से आरोपी सोनू कुमार गुप्ता रितु कुमार जैसवाल राजेश कुमार विजय कुमार गुप्ता और रोहित कुमार सोनी कोर्ट पहुंचे थे।




मामले की अगली सुनवाई 16 जनवरी को की जाएगी। सुनवाई की खास बात यह रही कि आरोपी लड्डन मियां ने आरोप मुक्त करने का आवेदन दिया अदालत ने लड्डन मियां के आवेदन को स्वीकार कर लिया है। इसके साथ सीबीआई इंस्पेक्टर विनय कुमार ने एक लिखित जवाब कोर्ट में दाखिल किया जिसे बताया गया है कि सोनू कुमार गुप्ता है घर से 25 मई 2016 को बरामद पिस्टल को जांच के लिए भेजा गया था। जिसकी रिपोर्ट आ गई है रिपोर्ट में इस बात का जिक्र है कि बरामद पिस्टल से ही पत्रकार की हत्या की गई थी इस लिए आवेदन को खारिज कर दिया जाए .

#muzaffarpur-crime #बिहार समाचार #मुजफ्फरपुर #पत्रकार हत्‍याकांड #शहाबुद्दीन #लड्डन मियां #Bihar crime #Muzaffarpur-city-crime #Journalist rajdeo ranjan murder case #Court #CBI

admin