बिहार में भीषण सड़क हादसा, ट्रक से टकराई स्कॉर्पियो; सात लोगों की मौत और पांच घायल

बिहार में भीषण सड़क हादसा, ट्रक से टकराई स्कॉर्पियो; सात लोगों की मौत और पांच घायल

सासाराम में भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई और चार लोग गंभीर घायल है। हादसा रोहतास जिले के शिवसागर थाना इलाके में नेशनल हाइवे नंबर 2 पर बुधवार अलसुबह करीब 3 बजे हुआ। एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार हाइवे पर कंटेनर में घुस गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार लोग फंस गए। बड़ी मशक्कत के बाद उन्हें निकालकर अस्पताल ले जाया गया। मरने वालों में तीन बच्चे एवं दो महिलाएं शामिल हैं। सभी मृतक कैमूर जिले के बताए जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार सुदेश्वर शर्मा अपने परिवार के साथ बोधगया से अपने गांव कैमूर जिला के सबार थाना क्षेत्र के कुराड़ी वापस लौट रहे थे। तभी अहले सुबह स्कार्पियो चालक को झपकी आ गई, और उनकी गाड़ी आगे जा रही एक कंटेनर में पीछे से जा भिड़ी। घटना में स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। टोल प्लाजा के हाईड्रा गाड़ी से स्कार्पियो को कंटेनर से बाहर खींच कर निकाला गया। हादसे में छह की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। जबकि एक की मौत सदर अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई। चार लोग बुरी तरह से घायल हैं।

हादसे में सुदेश्वर शर्मा की पत्नी राजमुनि देवी (50) बेटी प्रेमलता (35) एवं बेटे रविनंदन कुमार (30) की मौत हो गई है। वहीं, आदित्य कुमार 12 वर्षीय पिता अरविंद शर्मा की भी मौत हुई है। दुर्घटना में 16 साल के किशोर एवं 5 साल के बच्चे की भी मौत हुई है। सुद्धेश्वर शर्मा गंभीर रूप से घायल हुए हैं। दुर्घटना में एक ही परिवार के सात लोगों की मौत के बाद परिजन एवं गांव में हाहाकार मच गया है।

Source : Hindustan

admin