मुजफ्फरपुर के फकुली मे पेट्रोल पंप कर्मचारी को पैसा मांगने पर गोलियों से भूना

कुढ़नी (मुजफ्फरपुर) फकुली ओपी क्षेत्र के रजला चौक से पांच सौ गज दक्षिण गणपति पेट्रोल पम्प पर पेट्रोल लेने के बाद रूपये मांगने पर वाईक सवार सशस्त्र अपराधियों ने नोजल मैन सुल्तान को गोली मारते हुऐ भाग चला।मौके से एक खोखा थ्री फिफ्टीन का पुलिस ने बरामद किया है।

घटना के संबंध मे बताया जाता है कि करीब आठ बजे रात्री मे एक वाईक पर दो सवार युवक पेट्रोल लेने के लिये पुड़व वाले नोजल पर वाईक को रोका । वहां खड़े नोजल मैन को टंकी फुल करने को कहा। नोजल मैन ने वाईक के टंकी को पेट्रोल फुल कर दिया। और रूपये भुगतान के लिये कहा। उस पर वाईक पर सवार पीछला युवक देशी कट्टा निकाल कर दनादन तीन फायर नोजल मैन पर किया। और वाईक लेकर फकुली कि ओर भाग चला।

गोलियों के फायर होने कि आवाज मिलते ही पेट्रोल पम्प कर्मचारियों ने दौड़ा तो देखा कि सुल्तान छटपटा रहा है। उसके बाद अन्य कर्मचारियों ने हल्ला शुरू किया।

उसी मे एक पेट्रोल पम्प के कर्मचारी ने फकुली ओपी को फोन पर गोलियां चलाने कि सुचना दिया। सुचना मिलते ही गस्त लगा रहे फकुली ओपी के सब-इंसपेक्टर दिनदयाल पाण्डेय और सहायक सब-इंसपेक्टर मुनेश्वर सिंह मौके पर महज दस मिनट के अंदर पहुंच गये। और घायल सुल्तान को कुढ़नी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र मे इलाज के लिये भर्ती कराया। चिकित्सा पदाधिकारी डां. योगेन्द्र राम ने चिकित्सा के बाद वेहतर इलाज के लिये एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। लेकिन पेट्रोल पम्प के मैनेजर ने घायल सुल्तान को एक प्राईवेट अस्पताल मे भर्ती कराने को कहा।

मौके पर तैनात दोनों पदाधिकारी ने प्राईवेट नर्सिंग होम मे भर्ती करा दिया जहां घायल सुल्तान खा ईलाज चल रहा है।

घायल कर्मचारी का पहचान भगवानपुर स्थित प्रभात तारा  के समीप रहने वाला सुरेश पासवान का 25 वर्षीय पुत्र सुल्तान के रूप मे किया गया है।

फकुली ओपी अध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि एक खोखा बरामद किया गया। अंधेरे के कारण अन्य खोखा बरामद नहीं हो पाया है। घायल का बयान दर्ज किया जा रहा है।

admin