‘नीतीश ने महागठबंधन के जनादेश को दिया धोखा :झंझारपुर विधायक

झंझारपुर:महागठबंधन के जनादेश का नीतीश कुमार ने धोका दिया है। बिहार की जनता कभी माफ नहीं करेगी। तेजस्वी एक बहाना था और भाजपा के साथ जाना था।
उक्त बातें झंझारपुर निरीक्षण भवन में झंझारपुर के राजद विधायक गुलाब यादव ने आगामी 27 अगस्त पटना रैली को लेकर कार्यकर्ता मीटिंग में कहा। उनहोंने कहा कि नोटबंदी सेलेकर जीएसटी तक महागठबंधन के नीति के विरोध में रहा। विधानसभा चुनाव में बिहार के मतदाताओं ने महागठबंधन को जनादेरश दिया था, कि भाजपा के साथ जाने के लिए जनादेश मिला था। विधायक श्री यादव ने कहा कि आगामी 27 अगस्त को पटना में होने वाला कार्यक्रम साबित करेगा कि नीतीश का फैसला बिहार के जनमत के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में काफी आक्रोश है। आज विधानसभा का चुनाव हो जाए नीतीश चारो नाल चीत हो जाएंगे।
कार्यक्रम में जिला पार्शद महाबीर साह, लखनौर प्रखण्ड अध्यक्ष फुलदेव यादव, मधेपुर प्रखण्ड अध्यक्ष मुमताज अंसारी, झंझारपुर प्रखण्ड अध्यक्ष हरेराम यादव, अंजार अहमद, पप्पू यादव, अनिल मंडल, दिलीप कुषवाहा, कन्हैया राय, मनीष कुमार समेत सैकड़ों कार्यकर्ताओं और अन्य राजद नेता बड़ी संख्या में शामिल थे। बैठक की अध्यक्षता पार्टी जिलाध्यक्ष रामबहादुर यादव ने किया।
बैठक में उपस्थित राजद के नेतागण।

admin