VIDEO: शांत रहने वाले धोनी गुस्से में हुए लाल, मनीष पांडे को दी गाली

सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेले गए दूसरे टी 20 मुकाबले में साउथ अफ्रीका ने भारत को छह विकेट से हरा दिया. साउथ अफ्रीका के सामने जीत के लिए 189 रनों का लक्ष्य था जिसे टीम ने चार विकेट खोकर 8 गेंद पहले हासिल कर लिया. इस जीत के साथ तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर हो गई है.

हार के अलावा भारत के लिए इस मुकाबले से एक अच्छी खबर ये आई कि पूर्व कप्तान एमएस धोनी एक बार फिर से अपने पुराने रंग में दिखे और महज़ 28 गेंदों में चार चौके और तीन छक्के लगाकर 52 रनों के साथ नाबाद रहे.



लेकिन उन इस पारी के दौरान एक ऐसा वाक्या भी हुआ जिसपर शायद ही कोई भारतीय फैन यकीन कर पाए. जी हां, अपने शांत व्यवहार और संयम भरे चरित्र के लिए पहचाने जाने वाले माही मुकाबले में अपना आपा खो बैठे.

भारतीय टीम जब 19.1 ओवर के बाद 171 रन बनाकर खेल रही, उस वक्त माही के साथ मनीष पांडे क्रीज़ पर मौजूद थे. दोनों ही बल्लेबाज़ बेहद सधे हुए अंदाज़ में खेल रहे थे. स्ट्राइक धोनी के पास थी. इसके बाद धोनी ने पांडे को इशारा किया लेकिन पांडे ने उनकी ओर ध्यान नहीं दिया.

इसके बाद अकसर शांत रहने वाले कैप्टन कूल अपना आपा खो बैठै और मनीष पांडे को गाली दे डाली. धोनी ने बेहद गुस्से में मनीष पांडे को गाली देते हुए चिल्लाकर कर कहा कि ‘उधर क्या देख रहा है, इधर देख ले.’

इसके बाद धोनी का ये वीडियो भी वायरल हो गया.

देखें वीडियो:

             ————————————————-mithilanchalnews————————————————————–
फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुकट्विटर, गूगल प्लस पर..

Read all latest  headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

admin