muzaffarpur:स्टेशन रोड की तरफ होगा निगम कार्यालय का मुख्य प्रवेश द्वार

मुजफ्फरपुर। निगम कार्यालय का मुख्य प्रवेश द्वारा स्टेशन रोड की तरफ खोला जाएगा। इसके लिए स्टेशन रोड स्थित निगम की जमीन में बने दो दुकानों को तोड़ा जाएगा। शुक्रवार को नगर आयुक्त रमेश प्रसाद रंजन ने अभियंताओं के साथ स्टेशन रोड स्थित दुकानों का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि न्यायालय द्वारा सुरक्षा कारणों से कचहरी रोड की तरफ बने प्रवेश द्वार को बंद करने का निर्देश मिलने के बाद नए रास्ते की तलाश की जा रही है।

————————

शहीद खुदीराम बोस चिता भूमि के घेराबंदी की मांग

मुजफ्फरपुर : शहीद खुदीराम बोस चिता भूमि बचाओ अभियान समिति का प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को निगम कार्यालय में महापौर सुरेश कुमार एवं उपमहापौर मानमर्दन शुक्ला से मिला तथा चिता भूमि के घेराबंदी का अनुरोध किया। महापौर को सौंपे गए ज्ञापन में कहा गया है कि 11 अगस्त खुदीराम बोस का बलिदान दिवस है इसलिए उससे पर्व घेराबंदी का काम करवाया जाए। प्रतिनिधिमंडल में समिति के संयोजक शशि रंजन शुक्ला, संरक्षक संजीव कुमार झा, रूपक रंजन, मोनू कुमार आदि शामिल रहे।

———————-

सभी वार्डो का होगा समान विकास

मुजफ्फरपुर : वार्ड 31 स्थित सद्भावना नगर गली में शुक्रवार को नगर विधायक सुरेश कुमार शर्मा, उपमहापौर मानमर्दन शुक्ला एवं स्थानीय वार्ड पार्षद रूपम कुमारी का मोहल्लावासियों ने नागरिक अभिनंदन किया। कार्यक्रम में शामिल लोगों ने वार्ड की समस्याओं से उपमहापौर को अवगत कराया। उपमहापौर ने कहा कि शहर के सभी वार्डों का सामान रूप से विकास होगा। लोगों की समस्याओं को दूर की जाएगी। कार्यक्रम में मुख्य रुप से राकेश कुमार मिश्रा, विनोद कुमार, अजय कुमार, डा. जितेंद्र कुमार, सकलदेव पासवान, अनिल शर्मा, जीवेश कुमार एवं बालकृष्ण आदि ने भाग लिया।

————————खराब वेपरों को ठीक कराने का निर्देश

मुजफ्फरपुर : महापौर सुरेश कुमार ने नगर आयुक्त को शहर के सभी वार्डों में खराब परे वेपर लाइटों को ठीक कराने का निर्देश दिया है। वहीं मरम्मत कार्य में सामान की कमी की बाधा को दूर करने को कहा है।

————————

सशक्त स्थायी समिति की बैठक 5 को

मुजफ्फरपुर : नगर निगम सशक्त स्थायी समिति की बैठक पांच जुलाई को निगम कार्यालय में आयोजित होगी। महापौर ने कहा कि बैठक में कई अहम फैसले लिए जाएंगे।

admin