पूर्वा एक्सप्रेस के खाने मे मिला मारा छिपकली, केटरर को हटाया गया

भारतीय रेलवे ने बुधवार को हावड़ा-नई दिल्ली पूरो एक्सप्रेस के कैटरर को हटा दिया क्योंकि यात्री से शिकायत की गई थी कि उसे बिरयानी मे छिपकली पाई गई थी।

यात्री ने एएमआई को बताया कि उन्होंने मोकामा में भोजन का आदेश दिया और टिकट कलेक्टर को शिकायत की और रेलवे मंत्री सुरेश प्रभु को उनके बिरयानी में छिपकली के बाद ट्वीट किया।

“जिस चीज को मैं सबसे अधिक अफसोस करता हूं वह यह है कि मुझे दवाई दी गई थी मुझे करीब चार घंटे तक कोई दवा नहीं मिली थी। ”

रेलवे ने इस मामले पर 48 घंटे की नोटिस जारी कर कहा। दानापुर डिवीजन के डिवीजनल रेलवे प्रबंधक किशोर कुमार ने इस घटना की निंदा की और इस मामले में विस्तृत जांच का आश्वासन दिया।

“यह एक बहुत दुर्भाग्यपूर्ण घटना है मामले में एक विस्तृत जांच की जाएगी और आवश्यक कार्रवाई की जाएगी, “कुमार ने कहा।

कुमार ने आगे कहा कि विभाग की मुख्य चिंता यात्रियों की स्वास्थ्य थी। “हमारी चिंता सभी यात्रियों का स्वास्थ्य था सभी यात्रियों ने भाग लिया और यह सुनिश्चित किया गया कि यात्रियों को आवश्यक स्वास्थ्य उपचार दिया गया “, उन्होंने कहा। उन्होंने आश्वासन दिया कि यात्रियों को सेवाओं में सुधार के लिए यह घटना रेलवे प्रणाली की प्रतिक्रिया के रूप में की जाएगी।

यह लगभग एक हफ्ता आने के बाद भारत के नियंत्रक और महालेखा परीक्षक ने रेलवे के लिए भोजन की सेवा की है जो दूषित पाया गया । संसद में पेश की गई एक रिपोर्ट में कैग ने कहा कि प्रदूषित भोजन मानव उपभोग के लिए अयोग्य था और यह कि कवक विकास, चूहों और तिलचट्टे भी प्रमुख रेलगाड़ियों की पेंट्री कारों में पाए गए।

(एएनआई इनपुट के साथ)

admin