वित्त मंत्री अरुण जेटली ने दी सफाई,संसद में कांग्रेस का गतिरोध समाप्त

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह तथा पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी पर प्रधानमंत्री के द्वारा किए गए टिप्पणी पर नाराज कांग्रेस का गतिरोध आज संसद में समाप्त हो गया। गुजरात चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री तथा पूर्व उपराष्ट्रपति के देशभक्ति पर सवाल उठाए थे इस टिप्पणी से नाराज कांग्रेस ने संसद के शीतकालीन सत्र के पहले हफ्ते को पूरी तरह बर्बाद कर दिया।

कांग्रेस प्रधानमंत्री से इस टिप्पणी पर सफाई देने की मांग कर रही थी गतिरोध के कारण संसद की पूर्ण कार्यवाही बाधित रही हालांकि कल इस मुद्दे पर किसी बड़े मंत्री द्वारा सफाई पेश करने के बाद गतिरोध समाप्त होने पर सहमति बनी।




उसी के अंतर्गत आज वित्त मंत्री अरुण जेटली ने सफाई देते हुए कहा कि हम पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह तथा उपराष्ट्रपति पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी का सम्मान करते हैं तथा प्रधानमंत्री मोदी ने किसी के भी निष्ठा था देशभक्ति पर सवाल नहीं उठाए थे और हमारी कोई ऐसी मंशा भी नहीं थी।

सरकार के सफाई के बाद विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद द्वारा जेटली के इस बयान का स्वागत किया गया था संसद में चल रहे गतिरोध को समाप्त करने की घोषणा की गई

admin