दुर्व्यवहार किए जाने को लेकर पचास महादलित उपभोक्ताओं ने किया हंगामा

हरलाखी:एक तरफ सरकार महादलित मोहल्ले में सभी सुविधा उपलब्ध कराने के लिये कई योजना लागू कर रही है। वहीं दूसरी ओर करीब पचास महादलित उपभोक्ताओं सरकार के द्वारा चलाये जा रहे जनवितरण दुकान के राशन से वंचित है। प्रखंड के सिसौनी गांव में करीब पचास महादलित उपभोक्ताओं ने अपने डीलर सुरेश ठाकुर से राशन लेना बंद कर दिया है।



उपभोक्ताओं ने बताया कि डीलर के यहां राशन लेने जाने पर डीलर द्वारा गाली गलौज दुर्व्यवहार किया जाता है। डीलर के मनमानी से तंग आकर सभी उपभोक्ताओं ने डीलर के यहां से राशन लेना बंद कर अपना स्थानांतरण दूसरे डीलर के यहां करवाने के लिये बीडीओ सह एमओ के यहां लिखित आवेदन देकर स्थानांतरण करने की मांग की है।
उपभोक्ताओं ने बताया कि आवेदन देने के बाद बीडीओ के द्वारा स्थानांतरण करने से इंकार कर दिया गया। उनलोगों ने बताया विवश होकर हम उपभोक्ताओं ने बेनीपट्टी एसडीएम के यहां आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। इस दौरान उपभोक्ताओं ने डीलर के मनमानी दुर्व्यवहार से तंग आकर डीलर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया। हालांकि डीलर ने बताया कि मेरे ऊपर लगाये गए आरोप निराधार है। इस संबंध में बेनीपट्टी एसडीएम मुकेश रंजन ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। दोषी पाये जाने पर सख्त कार्रवाई की जायेगी।

admin