दरभंगा में नर्सिंग होम में डॉक्टर व जाप कार्यकर्ताओं में मारपीट

दरभंगा :वीआईपी रोड स्थित एक डॉक्टर का नर्सिंग होम शनिवार की दोपहर करीब एक घंटे तक रणक्षेत्र बना रहा। ऑपरेशन के बाद एक मरीज के पेट में धागा छोड़ देने की शिकायत को लेकर जन अधिकार पार्टी के करीब दो दर्जन कार्यकर्ता वहां पहुंच गए। इस दौरान नोकझोंक होने के बाद डॉक्टरों के समर्थक व पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हुई। इस दौरान जन अधिकार पार्टी के कई कार्यकर्ताओं को चोट आयी।

डॉक्टर व उनके समर्थकों पर मारपीट का आरोप लगाते हुए पार्टी के कार्यकर्ता अललपट्टी चौक पर बीच सड़क पर बैठ गए। वे डॉक्टर व उनके समर्थकों पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। काफी देर तक वहां हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। काफी मशक्कत के बाद पुलिस कार्यकर्ताओं को सड़क से हटाने में सफल हो सकी। घटना के दौरान नर्सिंग होम के सामने सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई।



नर्सिग होम में हंगामा को लेकर डॉक्टर ने जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने को बेंता ओपी में आवेदन दिया है। दूसरी ओर, जन अधिकार पार्टी के संस्थापक व सांसद पप्पू यादव ने डॉक्टर पर गुंडागर्दी का आरोप लगाया। दूरभाष पर उन्होंने बताया कि वे डॉक्टर के खिलाफ 27 फरवरी से आंदोलन करेंगे। साथ ही उनके खिलाफ मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया से शिकायत करने के अलावा संसद में मामला उठाएंगे।

             ————————————————-mithilanchalnews————————————————————–
फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुकट्विटर, गूगल प्लस पर..

Read all latest  headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

admin