गब्बर का मसाज करते नजर आए चीकू, वीडियो हुआ वॉयरल

नई दिल्ली, [mithilanchalnews।] भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के लिए दक्षिण अफ्रीका का दौरा बहुत शानदार रहा। इस दौरे में उन्होंने एक कप्तान के अलावा बतौर कप्तान भी बहुत ही बेहतर प्रदर्शन किया विराट कोहली टी 20 सीरीज का आखिरी टी 20 मैच मांसपेशियों में खिंचाव के चलते नहीं खेल पाये। लेकिन इस मैच में भी उन्होंने अपने फैंस को निराश नहीं किया।



इस मैच के दौरान कोहली ने कुछ अलग तरीके से अपने फैंस का मनोरंजन किया। इस मैच में कोहली ने कुछ ऐसा काम किया जिसके बारे में आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं। जी हां आपको शायद यकीन ना हो लेकिन हम आपको दिखाएंगे वो वीडियो जिसमें विराट कोहली ऐसा काम करते हुए नजर आ रहे हैं जिसकी शायद अब तक किसी को उम्मीद भी ना रही हो।

धवन का हेड मसाज करते नजर आए कोहली

टी 20 सीरीज के तीसरे मैच में विराट मांसपेशियों में खिंचाव के चलते मैच से बाहर थे। जिसके कारण इस मैच की कप्तानी रोहित शर्मा ने की। केपटाउन के न्यूलैंड्स में मैच के दौरान खेले गये आखिरी टी 20 में विराट कोहली ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन को हेड मसाज करते हुए नजर आये।

इस वीडियो में विराट और शिखर मस्ती करते हुए दिखाई पड़े। आपको बता दें कि मैदान के भीतर जब दोनों बल्लेबाजी पर होते हैं तो भी दोनों के बीच अच्छा तालमेल दिखायी देता है। इसका उदाहरण हम वनडे सीरीज के चौथे मैच में देख चुके हैं जब दोनों ने 158 रन की साझेदारी की थी।

source jagran website

             ————————————————-mithilanchalnews————————————————————–
फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुकट्विटर, गूगल प्लस पर..

Read all latest  headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

admin