इतनी ज्यादा खूबसूरत है बॉबी देओल की पत्नी, तस्वीरे देखकर उड़ जायेंगे होश

देओल परिवार से हर व्यक्ति अपने आप में एक सेलेब है इस बात से इनकार नही किया जा सकता है सन्नी पाजी को तो आप जानते ही है  और बॉबी देओल भी एक समय में काफी तेजी से उभरे थे हालांकि उनका करियर भी बादमे डांवाडोल होते हुए नजर आने लगा था लेकिन बादमे कुछ वजहों से बॉबी का करियर धुल में मिल गया लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ तो आज भी वैसी ही शानदार है और जानदार है ये तो हम सभी जानते है लेकिन क्या आप बॉबी देओल की बीवी के बारे में जानते है?

बॉबी देओल की पत्नी का नाम तान्या देओल है जिनसे उनकी शादी अभी नही 1996 में हुई थी मतलब की अभी उनकी और बोबी की शादी को बीस साल से भी ज्यादा का वक्त हो गया है लेकिन देखने पर आपको बिलकुल भी अंदाजा नही होगा कि ये कपल इतना ज्यादा पुराना है।



Source: Daily Post Media

तान्या देओल के बारे में अगर बात करे तो वो मशहूर बिजनेसमेन की बेटी है और वो खुद भी बिजनेस ही करती है वो डेकोरेशन से जुडा काम करती है और उसमे सफल भी है हाँ वो फ़िल्मी दुनिया से कोसो दूर है और आप ये भी मान सकते है कि उन्हें फ़िल्मी दुनिया से न कोई मतलब है और न ही तान्या को किसी भी तरह से लाइमलाइट में आने का कोई शौक है जो कि बहुत ही बड़ी बात है।

Source: Bollywoodshaadis.com

बॉबी तो धरम पाजी के लाडले है ही साथ ही साथ तान्या भी उनकी लाडली बहू है जिसे उन्होंने एक बार में देखते ही पसंद कर लिया था और उनकी पसंद की वजह से बॉबी आज बहुत खुश भी है। बॉबी देओल के अलावा सनी देओल ने भी शादी अपने पापा की ही पसंद से की है वही ईशा की शादी भी धरम पाजी ने ही की थी।

admin