जिले मे डूबने सर्पदंश से 4-4 की मौत, लापता लोगों के दो शव मिले

मुजफ्फरपुर:मुशहरी थाना क्षेत्र के नरौली,तरौड़ा एवं मणिका हरिकेश के शेढा में सर्पदंश से एक 5 माह की बच्ची सहित चार लोगों की मौत हो गई। वहीं शेखपुर पंचायत में पानी में डूबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। इधर थाना क्षेत्र के नरौली में बाढ़ से घिरे 45 वर्षीय लालदेव पंडित की मौत पानी में डूबने से हो गई है।
प्राप्त जानकारी मुताबिक, तरौड़ा गांव के 32 वर्षीय मोहम्मद सहमत,मणिका शेढा पर विजय राय की पांच माह की पुत्री मोनी एवं नरौली एवं मोमिनपुर गांव के दो अन्य लोगों को सांप ने काट लिया। बाढ़ के पानी देखने गए मोहम्मद सहमत, बांध के किनारे टेंट में मोनी अन्य दो को पानी पार करने के क्रम में सांप ने डस लिया। सांप गेहुंअन प्रजाति का बताया गया।




पीएचसी प्रभारी डॉ. उपेंद्र चौधरी ने बताया कि सर्पदंश से बेहोश दो लोगों को चलंत स्वास्थ्य टीम दल द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया,जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई है। इधर मीनापुर क्षेत्र के एनएच 77 पर घरमपुर के नजदीक धरमपुर गांव की सात वर्षीय रसीला कुमारी बाढ़ के पानी में डूबने की मृत्यु हो गई। प्रभारी थानाध्यक्ष सच्चिदा नंदन सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। इधर हरका कल्याण तालिमपुर गांव में बुधवार को पानी में डूबे दो का शव बरामद किया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है। वहीं बोचहां की रामपुरजयपाल पंचायत के बसौली जगन्नाथ गांव में कन्हाई राय के घर में घुसे बाढ़ के पानी में ही डूबकर तीन वर्षीय पुत्री गुड़िया की मौत हो गई।

admin