गिरफ्तारी के विरोध में मुफस्सिल थाने पर प्रदर्शन|

सिटी रिपोर्टर समस्तीपुर

एपवानेत्री अनिता देवी के साथ मारपीट मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी की सूचना पर गुरुवार सुबह मुफस्सिल थाने पर पहुंच कर जितवारपुर गांव के लोगों ने गिरफ्तारी का विरोध किया। ग्रामीणों का कहना है कि राजनीतिक साजिश के तहत झूठा केस किया गया है। पुलिस पहले इस मामले की निष्पक्ष जांच करे, फिर दोषियों पर कार्रवाई हो।
दोपहर तक थाने पर चली हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद आपसी समझौते के तहत पुलिस ने गिरफ्तार आरोपित अजीत कुमार ईश्वर राय को बेल पर छोड़ दिया। जानकारी अनुसार वार्ड सदस्य सह एपवा नेत्री अनिता देवी ने दो दिन पहले गांव के रिटायर्ड शिक्षक राज कुमार राय के अलावा शिक्षक अजीत कुमार, रंजीत कुमार, ईश्वर कुमार समेत आधा दर्जन लोगों पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया था। इस मामले में प्राथमिकी के बाद माले नेता राजू राय आदि ने आरोपितों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की थी। गिरफ्तारी नहीं होने की स्थिति में आंदोलन की धमकी दी थी।
बुधवार रात मुफस्सिल इंस्पेक्टर कुमार कीर्ति के नेतृत्व में पहुंची पुलिस ने छापेमारी कर आरोपित अजीत ईश्वर को गिरफ्तार कर लिया। सुबह गिरफ्तारी की खबर गांव में फैलते ही लोग आक्रोशित हो उठे बड़ी संख्या में थाने पर पहुंच कर गिरफ्तार कर लाए गए दोनों लोगों को निर्दोष बताते हुए उन्हें छोड़ने की मांग करने लगे। बाद में दो राजनीतिक दलों के लोगों के बीच आपसी समझौता हो गया। उसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली|




admin