लूटपाट में विफल होने पर बदमाशों ने व्यवसायी को मारी गोली, मौत

ताजपुर…

बंगरा थाना क्षेत्र के कोठिया बाजार चौक पर बेखौफ बदमाशों ने किराना व्यवसायी पंकज कुमार (30 वर्ष) को गोली मार कर हत्या कर दी। घटना शुक्रवार की रात करीब ग्यारह बजे हुई, जब व्यवसायी पंकज दुकान में दिनभर की बिक्री के रुपये गिन रहे थे। इसी वक्ता चार की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने रुपये लूटने की कोशिश। पंकज के विरोध करने पर हाथापाई हुई।
इसी दौरान एक बदमाश देसी पिस्तौल निकाली जिसे पंकज छीन लिया। तब दूसरे बदमाश ने अपनी पिस्तौल से उसे गोली मार दी। गोली पंकज की कमर में लगी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके बाद सभी बदमाश भाग चले। गोली लगने से घायल पंकज को परिजन आनन-फानन में इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल ले गए, जहां देर रात को उसने दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर एसपी दीपक रंजन ने घटना स्थल पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया।
घटना स्थल से लोडेड देसी कट्टा बरामद की गई। थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
बताया जाता है कि व्यवसायी पंकज बंगरा थाना क्षेत्र के कोठिया निवासी शत्रुध्न साह का पुत्र था। दुकान बंद करने के पहले वह दिनभर की बिक्री का हिसाब मिला रहा था। इसी वक्त अचानक बदमाश वहां पहुंचे और रुपये दे देने को कहा। इसका पंकज ने विरोध किया। तब बदमाश रुपये छीनने की कोशिश किए। पंकज ने इसका जमकर विरोध किया। हाथापाई हुई। लेकिन पंकज अकेला होने के कारण बदमाशों से नहीं जीत पाया। अंतत: बदमाश उसे गोली मार कर फरार हो गए। गोली की आवाज सुन कर पास-पड़ोस के कई लोग वहां पहुंचे तो पंकज अपनी दुकान में पड़ा हुआ छटपटा रहा था।
लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पंकज कुमार के परिजनों को दी। परिजन आए और उसे तत्काल इलाज के लिए समस्तीपुर ले गए, जहां सदर अस्पताल में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। घटना से क्षेत्र के लोगों के बीच दहशत का माहौल है। लोग अपने आप को अब सुरक्षित नहीं माने रहे कि अपराधी किस समय धावा बोल कर हमला कर दे।




admin