बच्चों के साथ केसरी की शूटिंग कर रहे हैं अक्षय कुमार, सेट से पोस्ट की है प्यारी तस्वीर, देखें

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘केसरी’ की शूटिंग शुर कर दी है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा नज़र आएंगी. आज सोशल मीडिया पर अक्षय ने फिल्म के सेट से एक तस्वीर शेयर की है. इस वजह से आज #Kesari ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. फैंस अक्षय के इस लुक को देखकर काफी उत्साहित हैं.



अक्षय ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो बच्चों के साथ दिख रहे हैं. उन्होंने लिखा है कि केसरी के सेट पर इनोसेंट स्माइल वाले इन बच्चों के साथ शूटिंग करना उनके लिए काफी अच्छा रहा. ये बच्चे इस फिल्म में अफगानी बच्चों की भूमिका में हैं.

आपको बता दें कि पिछले महीने ही अक्षय ने अपनी इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया था जिसमें वो केसरिया रंग की पगड़ी पहने नजर आए. अक्षय कुमार ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”इस तस्वीर को शेयर करते हुए असीमित गर्व और आभार व्यक्त करना चाहता हूं. नए साल 2018 की शुरुआत मेरे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट और फिल्म केसरी से कर रहा हूं. आपकी दुआओं और प्यार की जरूरत हमेशा रहेगी.”

ये फिल्म सारगढ़ी के युद्ध पर आधारित है और इसे अनुराग सिंह डायरेक्ट करेंगे. ये फिल्म अगले साल होली के मौके पर रिलीज होगी.

             ————————————————-mithilanchalnews————————————————————–
फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुकट्विटर, गूगल प्लस पर..

Read all latest  headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

admin