बिहार: भागलपुर में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में छह गिरफ्तार, एक आरोपी फरार

बिहार: भागलपुर में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में छह गिरफ्तार, एक आरोपी फरार

सातवीं कक्षा की छात्रा से कथित तौर पर कई बार सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में भागलपुर पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है और सातवें आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। नाबालिग लड़की को रविवार शाम जिले के जोगसर इलाके के एक घर से मुक्त कराया गया.

“एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, छापेमारी के बाद लड़की को एक घर से बचाया गया। पुलिस ने अब तक घटना में कथित रूप से शामिल छह लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि सातवें आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तलाश जारी है, ”वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) आनंद कुमार ने सोमवार को फोन पर एचटी को बताया।

यह जानकारी देते हुए कि पीड़िता की मेडिकल जांच सोमवार को कराई जाएगी, एसएसपी ने कहा कि लड़की के बयान के आधार पर मामला दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी गई है, जिसमें यह भी पता चला है कि वह आरोपियों में से एक को जानती थी।

पुलिस ने यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया है और घर से आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की हैं।

चार लोगों की पहचान कुंदन कुमार, करण कुमार, आदित्य कुमार (सभी बांका निवासी) के रूप में की गई है, जबकि अमन कुमार नौगछिया का रहने वाला है।

पुलिस ने कहा, “हम उन दोनों के रिकॉर्ड की जांच कर रहे हैं जिन्हें सोमवार को गिरफ्तार किया गया था।” गिरफ्तार किए गए सभी लोगों की उम्र 18-19 साल के बीच है. उन्हें सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

उसके परिवार के सदस्यों के अनुसार, 13 वर्षीय लड़की शुक्रवार को अपने माता-पिता को यह बताकर घर से निकली थी कि वह एक दोस्त के घर जा रही है। परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया, ”हो सकता है कि रास्ते में उसे आरोपी ने धोखा से पकड़ लिया हो।”

उन्होंने कहा, “हमें घटना के बारे में तब पता चला जब हमें एक पुलिस अधिकारी का फोन आया।” उन्होंने कहा, “उन्होंने सोचा कि वह अपने दोस्त के घर में थी क्योंकि वह अक्सर जाती थी और वहीं रुकती थी।”

Source:- HT Media

admin