बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटीन

Bihar

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सीएमओ बिहार (CMO Bihar) ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. सीएम नीतीश कुमार कोरोना संक्रमित होते ही फिलहाल खुद को चिकित्सकों की सलाह पर होम आइसोलेट कर लिया है. उन्होंने लोगों से भी कोविड अनुकूल सावधानियों को बरतने की अपील की है. बता दें, बीते हफ्ते सीएम नीतीश कुमार के जनता दरबार (Janta Darbar) में कोरोना विस्फोट होने की खबर आई थी. वहीं बिहार के दोनों डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी पहले से ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके अलावा कैबिनेट की मीटिंग के बाद भी बिहार सरकार के 4 मंत्री कोरोना से संक्रमित हो गए थे.

सीएम नीतीश कुमार के कोरोना पॉजिटिव होने को लेकर सीएमओ बिहार ने ट्वीट किया- माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार कोरोना जाँच में पॉज़िटिव पाये गए हैं. चिकित्सकों की सलाह पर वह होम आइसोलेशन में हैं। उन्होंने सभी से कोविड अनुकूल सावधानियां बरतने की अपील की है।

दूसरी बार जांच में रिपोर्ट आयी पॉजिटिव
जानकारी के अनुसार सीएम नीतीश कुमार ने दो बार कोरोना जांच कारवाई थी, जिसके बाद दूसरी रिपोर्ट में वो पॉजिटिव पाये गए हैं. बताया जाता है कि सीएम नीतीश ने औरंगाबाद से समाज सुधार यात्रा कर वापस लौटने पर भी कोरोना की जांच कारवाई थी तब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी. लेकिन, सीएम ने जब एक बार फिर से कोरोना जांच कराई तो वो पॉजिटिव पाए गए.

soucre:- news18

Leave a Reply

Your email address will not be published.