पप्पू यादव का बड़ा ऐलान लोकसभा विधानसभा की सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी जाप

patna:जैसे-जैसे प्रदेश के उप चुनाव की तारीख नजदीक आते जा रही है वैसे-वैसे प्रदेश का पॉलिटिकल तापमान बढ़ते जा रहा है. आज रविवार को जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि उनकी पार्टी जाप सभी लोकसभा विधानसभा के उपचुनाव मैं अकेले चुनाव लड़ेगी .



उन्होंने आगे कहा कि उनकी पार्टी बदलाव बदलाव की राजनीति करती है, और वह प्रदेश में एक सार्थक विकल्प देना चाहती है . पप्पू यादव ने आगे कहा कि सत्ता और विपक्ष दोनों प्रदेश की जनता को गुमराह करने की कोशिश करती रही है, इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार अपनी कुर्सी बचाने की राजनीति में लगे हैं उन्हें उन्हें प्रदेश की जनता के साथ कोई सरोकार नहीं है.

उन्होंने पार्टी सत्ता और विपक्ष दोनों पर नकारात्मक राजनीति करने का आरोप लगाया है मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार बिहार के विशेष पैकेज विशेष राज्य का दर्जा और पलायन रोकने की राजनीति करते थे लेकिन आखिर बिहार को मिला क्या उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जन भावनाओं का सम्मान नहीं करने का आरोप लगाते हुए उनके इस्तीफे की मांग की.

             ————————————————-mithilanchalnews————————————————————–
फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुकट्विटर, गूगल प्लस पर..

Read all latest  headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

admin