​आज की पार्टी टाइगर ख़ान की तरफ़ से !!पढ़ें पूरी ख़बर !


२७ दिसम्बर १९६५ के दिन सलीम ख़ान और सलमा ख़ान की झोली ख़ुशियों से भर गई थी जब उनके घर पहले बच्चे के रूप में एक बेटे ने जन्म लिया , जिसका नाम इन्होंने बड़े ही प्यार से सलमान रखा ! सलमान ख़ान के बाद दो छोटे भाई अरबाज़ ख़ान और सुहैल ख़ान तथा एक छोटी बहन अलवीरा ख़ान का जन्म हुआ !अर्पिता को सलमान के कहने पर सलीम ख़ान ने अडॉप्ट किया था !लेकिन इन सभी भाई बहनों में आपस का प्यार बिल्कुल खरा है , जब ये सब एक साथ होते हैं तो सभी भाई-बहन आपस में दोस्त दिखाई देते हैं !




सलमान ख़ान ने कभी भी अपने पिता के नाम का इस्तेमाल नहीं किया ,अपने बूते पर मैगज़ीन में  मॉडलिंग शुरू की ! एक महिला मित्र ने इनहें एक कोल्ड ड्रींक का विज्ञापन साथ करने का न्योता दिया , जिसे सलमान ख़ान ने साहर्ष स्विकार किया ! ये महिला मित्र राजश्री प्रोडक्शन वालों की रिश्तेदार थी !इस तरह सलमान ख़ान की मुलाकात राजश्री प्रोडक्शन वालों से हुई और उन्हें मिली एैज़ अ हीरो उनकी पहली फ़िल्म ”  मैने प्यार किया ” ! इससे पहले फ़िल्म ” बीवी हो तो एैसी ” में सपोर्टिंग एक्टर की भूमिका में उनका डेब्यू हो चुका था !

फ़िल्म ” मैने प्यार किया ” १९८९ में आई थी ! तब से अब तक सलमान ख़ान ने सभी फ़ैस के दिलों में अपनी एक अमिट जगह बनाई हुई हैं !

आज २७ दिसम्बर का दिन उन्हें जन्म देने वाले माता-पिता के लिए ही नहीं बल्कि उनके दुनिया भर में फैले फ़ैंस के लिए भी ख़ुशियाँ मनाने का दिन है !इतने वर्षों में सलमान ख़ान के  डाई हार्ड फ़ैन्स ने उन्हें कई नाम दिए ,सल्लू  भाई , भाई जान , टाइगर ख़ान और सलमान भाई !

इन्हीं डाई हार्ड फ़ैंस की स्पीरिट को सलाम करता हमारा चैनल मिथिलांचल न्यूज़ सच्चे बिइंग ह्यूमन सलमान ख़ान को आज उनके जन्मदिन की शुभ कामनायें देता है और उनके सुखद जीवन की कामना करता है !
रेशमा ख़ातून

की 

रिपोर्ट !!