Patna Airport: घने कोहरे के चलते 12 फ्लाइट्स रद्द, तय समय पर नहीं पहुंच सके छह विमान

Bihar

पटना सहित पूरे बिहार में शीतलहर जैसे हालात हैं। इसका जनजीवन पर असर पड़ा है। सोमवार को छह जोड़ी विमान रद्द रहे, वहीं कई देरी से उड़े। ट्रेनों की चाल भी धीमी हो गई है।

सोमवार को पटना में धूप निकली लेकिन कोई खास असर तापमान पर नहीं पड़ा। पिछले 24 घंटे में पटना के अधिकतम पारे में 2.4 डिग्री और न्यूनतम में 2.2 डिग्री की गिरावट से कनकनी बढ़ गई। पटना में पिछले दो दिनों में लगभग चार डिग्री जबकि न्यूनतम तापमान में तीन डिग्री की गिरावट आई है। अगले दो दिनों में पारा और नीचे जा सकता है। सोमवार को पटना का अधिकतम पारा 17.2, न्यूनतम 8.2 डिग्री सेल्सियस रहा।

पहला विमान स्पाइसजेट का उतरा

सोमवार को पटना के छह जोड़ी विमान रद्द रहे। सुबह नौ बजे तक मात्र छह सौ मीटर की दृश्यता की वजह से विमानों के उतरने में मुश्किल हुई। पटना एयरपोर्ट पर सुबह स्पाइस जेट का पहला विमान 22 मिनट की देरी से नौ बजकर 22 मिनट पर उतरा। दूसरा नौ बजकर 25 मिनट की जगह दिन में दस बजे आया। दिल्ली से पटना आने वाली विस्तारा की पहली फ्लाइट भी 31 मिनट की देरी से पहुंची। गो एयर की दिल्ली और स्पाइस जेट की बेंगलुरू से आने जाने वाली फ्लाइट भी लेट रही। अहमदाबाद से आने वाली एसजी 391, दिल्ली से जी 8 143, बेंगलुरू से जी 8873, दिल्ली से जी 82511, बेंगलुरू से आने वाली गो एयर की जी 8 274 एवं दिल्ली से आने वाली जी 8231 भी रद्द रही।

source:- ht media

Leave a Reply

Your email address will not be published.