बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार बाल-बाल बचे, पटना में स्‍टीमर से ले रहे थे गंगा का जायजा

1 min read

Nitish Kumar Latest News बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार बाल-बाल बच गए हैं। पटना में छठ घाटों के निरीक्षण के दौरान हादसा हुआ। सीएम स्‍टीमर से गंगा के घाटों का जायजा ले रहे थे। आपको बता दें कि पटना में गंगा खतरे के निशान के करीब बह रही है।

संजय झा भी थे सीएम के साथ 

इस दौरान मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के साथ जल संसाधन मंत्री संजय झा भी मौजूद थे। इनके अलावा वरिष्‍ठ अफसरों में प्रत्‍यय अमृत और आनंद किशोर भी साथ थे। मुख्‍यमंत्री की सुरक्षा के लिए उनकी स्‍टीमर के साथ ही कई छोटी बोट पर सुरक्षा बल भी लगातार साथ रहे। निरीक्षण के दौरान गांधी घाट के सामने लगभग बीच नदी में स्टीमर में तकनीकी ख़राबी आने से हल्का झटका लगा और स्टीमर रुक गया। इसके बाद साथ चल रहे दूसरे स्टीमर से मुख्‍यमंत्री ने घाटों का निरीक्षण किया। जिला प्रशासन के मुताबिक इस दौरान किसी प्रकार की कोई क्षति नहीं हुई है। जिला प्रशासन की ओर से बताया गया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भारतीय अन्तर्देशीय जलमार्ग प्राधिकरण की स्टीमर से गंगा नदी के छठ घाटों का निरीक्षण किया।

मुख्‍यमंत्री के साथ सवार थे कई अफसर 

बताया जा रहा है कि इस दौरान स्‍टीमर पर सवार सीएम समेत कई अफसर भी सवार थे। दावा किया जा रहा था कि गंगा में बने पुल के खंभ से टकराकर स्‍टीमर को भी इस हादसे में नुकसान पहुंचा है। हालांकि अफसरों का कहना है कि स्‍टीमर के साथ कोई हादसा नहीं हुआ है। गांधी घाट के पास स्‍टीमर किसी कारण से बंद हो गया था। इसके बाद उन्‍हें साथ चल रहे दूसरे स्‍टीमर से वापस लाया गया।